हरिद्वार : गंगा किनारे एक झोपड़ी में चल रहे अवैध कैसीनो का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चकरी बॉक्स और नकदी समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। चकरी में फिल्मी स्टाइल में नकदी मोबाइल आदि कीमती सामान दांव पर लगाया जाता था।

सीओ सिटी मनोज ठाकुर ने बताया कि रोड़ी बेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत को एक झोपड़ी में जुए का अड्डा चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद शहर कोतवाली के एसएसआई अनिल चौहान के नेतृत्व में रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत, कांस्टेबल मनजीत राणा की टीम ने ललतारौपुल किनारे डाल पर बनी एक झोपड़ी में छापा मारा। अंदर का नजारा देख पुलिस हैरान रह गई।

झोपड़ी के अंदर बाकायदा फिल्मी स्टाइल में कैसीनो चलाया जा रहा था। पूछताछ में पता चला कि चकरी घुमाकर जुआ खिलाया जाता था और नकदी के अलावा मोबाइल आदि कीमती सामान भी हार जीत के लिए दांव पर लगाए जाते थे।

मौके से पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम यशपाल चौटाला उर्फ अन्नू चौटाला निवासी वाल्मीकि बस्ती बिल्वकेश्वर रोड हरिद्वार, पंकज निवासी भजनपुरा दिल्ली और प्रिन्स निवासी इंदरा कालोनी अमृतसर पंजाब हाल पता ललतारौपुल हरिद्वार बताए।
यह भी पढ़ें : असम के पर्यटक से होटल बुकिंग के नाम पर 1.98 लाख की ठगी, साइबर सेल ने वापस करवाई न‍िकाली धनराशि

उनके कब्जे से 5160 रुपए नकद और लकड़ी का चकरी बॉक्स बरामद हुआ है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली निवासी पंकज और अमृतसर निवासी प्रिंस दूर-दूर से जुआ खिलवाने के लिए जुआरियों को यहां लेकर आते थे। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here