हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में एक सरफिरे प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका पर सरिये से जानलेवा हमला कर दिया। एक के बाद एक कई वार कर महिला को अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया

पुलिस के मुताबिक, रेनू मिश्रा (30) ग्राम रौतापुर कला खुद्दार जिला शाहजहांपुर सिडकुल की एक फैक्टरी में काम करती है। जबकि मृदुल कुमार निवासी ग्राम रौतापुर कला खुद्दार जिला शाहजहांपुर भी वहीं नौकरी करता है। रेनू शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। दोनों सिडकुल क्षेत्र में किराये के मकान में अलग-अलग रहते हैं। महिला का पति भी एक फैक्टरी में कार्यरत है।

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। शनिवार की रात दोनों में किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। मृदुल ने मारपीट शुरू कर दी। सरिये से रेनू पर एक के बाद एक कई वार कर लहूलुहान कर दिया। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि कुछ दिन से महिला उसका फोन नहीं उठा रही थी। इस बात को लेकर वह नाराज था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस का कहना है कि महिला के गले पर भी 11 घाव हैं। आशंका जताई जा रही है आरोपी गले पर किसी धारदार हथियार से वार किए हैं।  महिला की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एसडीएम सदर को अंतिम बयान दर्ज सूचित कर दिया है। फिलहाल महिला की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी भी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here