हरिद्वार :  कनखल की मिश्रा गार्डन कालोनी में अपनी बुआ के घर आए एक बालक पर पड़ोसी के पिटबुल डाग ने हमला कर दिया। कुत्ते ने हाथ व पेट पर कई जगह नोच खाया।

लहूलुहान होने पर बालक को अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि पड़ोसी ने लापरवाही करते हुए पिटबुल को खुला छोड़ा और शिकायत करने पर धमकी भी दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

शेखपुरा कनखल निवासी विशाल गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उनका नौ साल का बेटा ज्योतिर गुप्ता शनिवार को उनकी बहन के घर मिश्रा गार्डन गया हुआ था।घर के बाहर खेलने के दौरान पड़ोस में रहने वाले शुभम राम चंदवानी के घर से उनका पिटबुल डाग अचानक भागता हुआ आया। बच्चों पर हमला करने के लिए वह जैसे ही दौड़ा, ज्योतिर अपनी बुआ के घर में घुसने लगा।

आरोप है कि कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और पेट व हाथ में कई जगह नोचकर घायल कर दिया। आरोप है कि शुभम राम को वह कई बार बोल चुके हैं कि इतना खतरनाक कुत्ता अकेले न छोड़ें, पर उन्होंने फिर लापरवाही की।

आरोप है कि शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई। सीओ सिटी मनोज ठाकुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here