ऋषिकेश : देर रात शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने हरिद्वार मार्ग स्थित शास्त्री नगर में जमकर उत्पात मचाया।
विरोध करने पर युवकों ने स्थानीय नागरिकों के साथ मारपीट कर दी। एक युवक को गंभीर चोट आई है, जिसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में शास्त्री नगर कालेकी ढाल निवासी प्रदीप नेगी पुत्र रतन सिंह नेगी ने आइडीपीएल चौकी पुलिस को तहरीर दी है।उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात एक कार में सवार कुछ युवक उनके घर के बाहर शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। जब उन्होंने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ मारपीट कर दी।

आरोप है कि युवकों ने फोन करके कुछ और साथियों को भी वहां बुला दिया। यह सभी लोग लाठी-डंडे और धारदार हथियार से लैस थे। आरोप है कि युवकों ने प्रदीप नेगी तथा उनके भाई संदीप नेगी के सिर पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला किया।

जब मोहल्ले के अन्य लोग भी बीच बचाव के लिए आए तो युवकों ने उनके साथ भी लाठी-डंडों से मारपीट की। इतना ही नहीं बीच-बचाव को आए महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिए और उनके साथ बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि यह सभी लोग सर्वहारा नगर के रहने वाले हैं, जिन्हें वह भली-भांति पहचानते हैं।

हमले में संदीप नेगी गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए एम्स के लिए रेफर कर दिया।

इस मामले में वरिष्ठ उपनिरीक्षक डीपी काला ने बताया कि मारपीट के मामले में पुलिस को तहरीर मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here