देहरादून : वनन्‍तरा रिसॉर्ट प्रकरण में मुख्‍य आरोपित पुलकित आर्य के पिता पूर्व दायित्‍वधारी विनोद आर्य को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को पुलिस पहुंची। यहां से पुलिस उन्‍हें अपने साथ ले गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि कोर्ट में उनके बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद गिरफ्तारी की जाएगी। छुटमलपुर सहारनपुर निवासी उनके ड्राइवर ने कुकर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था।

पूर्व दायित्‍वधारी डॉक्टर विनोद आर्य के खिलाफ मंगलवार को ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें छुटमलपुर सहारनपुर निवासी एक युवक ने आरोप लगाया था कि पिछले महीने ओएलएक्स पर विज्ञापन देखने के बाद वह डॉ विनोद आर्य से नौकरी के संबंध में मिला था।

युवक को 10 हजार रुपए प्रति माह वेतन पर नौकरी पर रखा गया था। युवक का आरोप है कि डॉ विनोद आर्य ने मालिश के बहाने उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया। वह डर के कारण नौकरी छोड़कर चला गया तो छुटमलपुर में बाइक सवार तीन युवकों को भेजकर उसका एक्सीडेंट कराया गया।

युवक ने जान का खतरा जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन की। बुधवार दोपहर को पुलिस टीम विनोद आर्य को गिरफ्तार करने उनके घर आर्य नगर पहुंची। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित को गिरफ्तार किया जा रहा है।

 

ड्राइवर ने डा. विनोद आर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए अपने अधिवक्ता के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश चंद्र आर्य के न्यायालय में भी प्रार्थना पत्र दिया। मंगलवार को इस पर सुनवाई हुई और न्यायालय ने सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here