देहरादून: उत्तराखंड भाजपा महामंत्री आदित्य कोठारी मामले में कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा संगठन पर बड़ा हमला बोला है। शुक्रवार को उत्तराखंड कांग्रेस मुख्यालय,राजीव भवन में मीडिया बंधुओं से मुखातिब होते हुए गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा की जिला अधिकारी टिहरी ने तो आदित्य कोठारी पर सहकारी बैंक का पैसा ना लौटाने पर कुर्की के आदेश 8 दिसंबर 2022 को जारी कर दिए यानी कि सरकार ने तो कार्यवाही कर दी है परंतु उत्तराखंड भाजपा इतने बड़े भ्रष्टाचार के खुलासे के बाद भी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं??

दसोनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि 2013 में जिला सहकारी बैंक टिहरी से 65 लाख का लोन उठाने के बाद आदित्य कोठारी ने मात्र एक बार बैंक का इंस्टॉलमेंट भरा जो कि मात्र ₹100000 था और यह हतप्रभ करने वाला है कि आज उसका रिकवरी अमाउंट एक करोड़ 98 लाख हो चुका है।

और यह इंस्टॉलमेंट भी उसने सिर्फ इसलिए भरा क्योंकि उसे जिला पंचायत का चुनाव लड़ना था और एनओसी की जरूरत थी परंतु पिछले 10 सालों में 1लाख के अलावा उसने बैंक की एक भी इंस्टॉलमेंट नहीं भरी दसोनी ने पूछा की आखिर वह कौन लोग हैं जिनके संरक्षण में आदित्य कोठारी बेधड़क तरह से इतनी बड़ी राशि हड़पने के बाद भी दबंगाई दिखाता रहा, बड़ा सवाल यह भी कि मात्र ₹100000 भर देने भर से बैंक ने उसे एनओसी कैसे जारी कर दी??

दसोनी ने कहा कि सूत्रों से पता चला है कि सहकारी बैंक से लोन भी आदित्य कोठारी ने एक एनजीओ बनाकर उठाया था ऐसे में सवाल यह उठता है कि 8 दिसंबर 2022 को कुर्की के आदेश होने के बावजूद अभी तक कार्यवाही क्यों नहीं हो रही और भारतीय जनता पार्टी क्या भ्रष्टाचारियों की पनाहगाह बन चुकी है?? क्या यह समझा जाए कि उत्तराखंड में नियम कायदे कानून सिर्फ गरीबों के लिए, आम जनता के लिए और विपक्ष के लिए है? रसूखदार और सत्तापक्ष से जुड़े हुए लोग सिस्टम के साथ जो चाहे खिलवाड़ कर सकते हैं??

गरिमा मेहरा दसौनी
मुख्य प्रवक्ता
उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here