रुड़की: बीएसएम कॉलेज के पास रविवार देर रात्रि प्राइवेट बस में जबरन चढ़ने का प्रयास कर रहे युवकों ने विरोध करने पर दमकल कर्मचारी पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। यही नहीं आरोपितों ने बस पर पथराव भी किया। जिससे अफरातफरी मच गई।

बस में सवार यात्रियों ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लक्सर निवासी सोनू कुमार पौढ़ी में दमकल कर्मचारी है। रविवार को सोनू कुमार अन्य रिश्तेदारों के साथ आजाद नगर में रहने वाली ममेरी बहन की दिल्ली में सगाई करने के लिए गए थे।

रात को सभी लोग प्राइवेट बस से वापस लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे जैसे ही बस बीएसएम चौक के पास पहुंची तो सड़क पर खड़े चार युवकों ने बस रोकने का प्रयास किया। जब चालक ने बस नहीं रोकी तो उन्होंने पथराव कर दिया। जिससे बस के शीशे टूट गए। यह देख चालक ने बस को रोक दिया।

बस के रुकते ही सभी युवक उसमें जबरन चढ़ने लगे। इनमें से एक युवक का कहना था कि उसके भाई सड़क हादसे में घायल हुआ है। उसे देखने के लिए देहरादून तक जाना है। दमकल कर्मचारी सोनू कुमार ने उन्हें बस से नीचे उतारने का प्रयास किया। इस पर युवक भड़क गए। उन्होंने सोनू कुमार पर चाकू से हमला कर दिया।

 

चाकू लगने से सोनू घायल हो गया। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एक बस में सवार लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया। जबकि अन्य फरार होने लगे। पीछा करने पर युवकों ने फिर से पथराव शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने पकड़े गए एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। पकड़ा गया आरोपित रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी मोहल्ले का निवासी है। उसने अपने साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। वहीं बस चालक का कहना है कि यह लोग लूटपाट के इरादे से बस में चढ़े थे। पुलिस फरार युवकों की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वरपाल ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here