हरिद्वार:  ज्वालापुर में मुस्लिम फंड संचालक खातेदारों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गया। कई दिन से दफ्तर नहीं खुलने पर रविवार को बड़ी संख्या में लोग मुस्लिम फंड के दफ्तर पहुंच गए और पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। बड़ी संख्या में पीड़ितों ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस से रुपए वापस दिलाने की मांग भी की।

 

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर में करीब 10 साल से मुस्लिम इमदादी फंड के नाम से ब्याज रहित लेनदेन का एक दफ्तर चलाया जा रहा था। ज्वालापुर समेत आसपास के हजारों लोगों ने अपने खाते खुलवाए हुए हैं और वह रोजाना अपनी आमदनी का कुछ हिस्सा फंड में जमा करते हैं। जरूरत पड़ने पर रकम निकाल ली जाती है।

बताया गया कि कई दिन से दफ्तर नहीं खुला। घर घर जाकर पैसे इकट्ठा करने वाले फंड के कर्मचारी भी नहीं आए। रविवार की सुबह बहुत तेजी के साथ यह चर्चा शुरू हो गई कि मुस्लिम फंड संचालक भाग गया है।

एक दूसरे से सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मेन रोड पर फंड कार्यालय में पहुंच गए और हंगामा किया। ज्वालापुर कोतवाली अलग-अलग कई तहरीर देकर आरोपित को गिरफ्तार कर उनकी रकम दिलाने की मांग की गई है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here