देहरादून: इंटरनेट मीडिया पर विज्ञापन देने के बाद नौकर तो मिला, लेकिन वह दूसरे दिन ही घर से गहने व नकदी लेकर फरार हो गया। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नरेंद्र बंसल निवासी अरविंद मार्ग डालनवाला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्हें घर में काम करने वाले एक नौकर की तलाश थी। उन्होंने ओएलएक्स पर एक विज्ञापन दिया।

22 जनवरी को उन्हें एक फोन आया। व्यक्ति ने अपना नाम मोहित निवासी कुलसारी, चमोली बताया। उसने कहा कि वह काम करने का इच्छुक है। इस पर 10 हजार रुपये प्रतिमाह के वेतन पर नरेंद्र ने उसे रख लिया।

मोहित ने अपना आधार कार्ड वाट्सएप के माध्यम से उन्हें भेजा था और नौकरी करने के लिए चार फरवरी की रात नरेंद्र के घर भी आ गया।

रात को वहां सोने के बाद उसने पांच जनवरी को काम किया, लेकिन छह जनवरी की शाम को वह बिना बताए कहीं चला गया। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो उसके नंबर पर फोन किया तो वह बंद मिला।

जब घर के कमरे में जाकर देखा तो वहां उसका सामान भी नहीं था। संदेह होने पर नरेंद्र ने घर में रखे गहने व अन्य सामान चेक किए तो सोने का ब्रेसलेट, चेन, अंगूठी व पर्स से आठ हजार रुपये गायब मिले। डालनवाला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एनके भट्ट ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here