रायवाला: डीजे बजाने को लेकर बीती रात दोनोंं पक्षों में ऐसी लड़ाई हुई जिसमें दरोगा भी घायल हो गया। जी हाँ, गौहरीमाफी गांव में बुधवार रात एक शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर घराती व बाराती पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा समेत दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गयी है। वहीं पुलिस ने दरोगा समेत पांच लोग को हिरासत में लेकर 151 के तहत चालान किया है। जानकारी के मुताबिक रायवाला के गौहरीप्लाट में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। यहां डोईवाला से बारात आयी थी। रात करीब एक बजे डीजे बजाने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वह मारपीट करने वालों को नियंत्रित नहीं कर पाए।

इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे एक दर्जन लोग को पकड़ कर थाने ले गयी। जिनमें उत्तर प्रदेश के बदायूं थाने में तैनात एक दरोगा और उसका बेटा भी शामिल है। वहीं गम्भीर रूप से घायल हुए डीजे संचालक रवि रावत को मेडिकल जांच के लिए राजकीय अस्पताल ऋषिकेश भेजा गया। रायवाला के थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि मारपीट करने में शामिल पांच लोग का चालान किया गया है। तहरीर के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here