रुड़की:  रुड़की में एक पत्‍नी ने रोटी मांगने पर पति की पिटाई कर दी। वहीं शक्ति विहार कालोनी में बीड़ी नहीं देने पर युवक का सिर फोड़ दिया तो आइआरआइ कालोनी में रोटी मांगने पर पत्नी ने पति को पीट दिया। दोनों घायलों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी के बीच विवाद का एक मामला कोतवाली पहुंचा। आइआरआइ कालोनी निवासी एक युवक मजदूरी करके घर आया। युवक ने आते ही पत्नी को खाना देने के लिए कहा। जबकि पत्नी ने कुछ देर रुकने के लिए कहा। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

आरोप है कि पत्नी ने पति की डंडे से पिटाई कर दी। साथ ही, उसके कपड़े भी फाड़ दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कराया।

पति ने इस संबंध में गंगनहर कोतवाली पुलिस से पत्नी की शिकायत की है। पति ने बताया कि पहले भी पत्नी कई बार उसकी पिटाई कर चुकी है। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शक्ति विहार कालोनी निवासी अमित गुरुवार सुबह घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान पड़ोस का एक युवक वहां पर आया। युवक ने अमित से बीड़ी मांगी। अमित ने बीड़ी होने से इन्कार किया। इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। युवक ने अमित के साथ गाली-गलौज कर दी।

विरोध करने पर युवक ने अमित की पिटाई करते हुए उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। जिसमें अमित का सिर फूट गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आए।

इन्हें आता देख आरोपित वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए। लहुलूहान हालत में स्वजन ने अमित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अमित ने इस संबंध में गंगनहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here