लखनऊ: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात मेडिकल कॉलेज ले जाते समय हुई है। दोनों 17 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर थे। दोनों के हाथ हथकड़ी से बंधे हुए थे। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है।

बताया जा रहा है कि हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे। जैसे ही अतीक ने अपनी बात शुरू की, तभी हमलावर ने दोनों के सिर में गोलियां दाग दीं।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर बाइक से आए थे। उनकी करीब तीन थी। हमलावरों ने सीधे अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और दो भाग निकले। भागते समय हमलावर अपने असलहे भी फेंककर गए हैं। यह पूरी वारदात सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में की गई है। अभी अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।

फिलहाल पकड़े गए हमलावर को पुलिस किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है। उसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर दोनों माफिया भाइयों के हत्याकांड के पीछे कौन है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here