रुद्रपुर :  ट्रांजिट कैंप में लगे जाम को लेकर कांग्रेस नेता की कुछ युवकों से विवाद हो गया। आरोप है कि इसी दौरान युवकों ने धारदार हथियार से कांग्रेस नेता पर हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गए। इससे भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।
बाद में थानाध्यक्ष के कार्रवाई के आश्वासन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं शांत हुए। ट्रांजिट कैंप निवासी पूर्व सभासद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दलीप अधिकारी शनिवार रात को अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। इसी दौरान शिवनगर ट्रांजिट कैंप मुख्य मार्ग पर जाम लगा हुआ था।

जाम में फंसने के कारण उन्होंने स्कूटी रोक दी और जाम खुलने का इंतजार करने लगे। यह देख कुछ युवक पहुंचे और स्कूटी सड़क पर लगाने की बात कहते हुए कांग्रेसी नेता से गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर वह मारपीट पर उतर आए। हो हल्ला होने पर लोगों ने तब मामला शांत करवा दिया।

आरोप है कि बाद में युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया और कांग्रेस नेता दलीप अधिकारी को घेर कर पिटाई कर दी। यही नहीं धारदार हथियार से भी उन पर हमला किया। जिसमें वह घायल हो गए। मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा तो इसी बीच हमलावर फरार हो गए।

कांग्रेस नेता पर हुए हमले की खबर मिलते ही कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। साथ ही घायल दलीप अधिकारी को लेकर थाने पहुंच गए। उन्होंने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खूब हंगामा किया। उनका कहना था कि मामूली विवाद में पूर्व सभासद एवं कांग्रेस नेता हमला एक सोची समझी साजिश का हिस्सा हो सकता है।
इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक थाने का घेराव चलता रहेगा। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर शांत किया।

इधर आवास विकास निवासी किरण ने इस घटना को लेकर पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि वह महिला और पुरुष सहकर्मियों के साथ जगतपुरा में आयोजित कैंप से आफिस जा रहा था। रास्ते में दलीप अधिकारी मिल गया और गाली देने लगा। विरोध करने पर उससे तथा महिला सहकर्मियों से अभ्रदता की।

आरोप है कि इस दौरान दलीप अधिकारी उसका हाथ पकड़ कर जबरन ले जाने लगा। यह देख साथियों ने विरोध किया तो दलीप और उसके साथियों ने उनकी पिटाई कर दी। शोर होने पर लोग एकत्र हुए तो वह मौके से फरार हो गए। किरण ने भी पुलिस से कारवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा ने बताया कि पूर्व सभासद दिलीप अधिकारी और दूसरे पक्ष से किरण की तहरीर मिली है। दोनो तहरीर की जांच की जा रही है। जिसके आधार पर केस दर्ज कर आवश्यक कारवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here