देहरादूनः थाना पटेलनगर क्षेत्र में निरंकारी भवन के पास स्थित एक वर्कशॉप में भीषण आग लग गई। जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में वर्कशॉप मालिक ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक वर्कशॉप में खड़ी कार पूरी जल गई थी। आग लगने से वर्कशॉप में भी काफी नुकसान हुआ है। आग किन कारणों से लगी? पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

दरअसल, देहरादून में गाड़ियों के वर्कशॉप में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भयावह थी कि उसने पूरी वर्कशॉप को अपनी जद में ले लिया। जानकारी के मुताबिक, घटना आज सुबह की है। गनीमत रही कि कोई इस आग की चपेट में नहीं आया और हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि गाड़ियों के वर्कशॉप में सुबह अचानक आग लग गई थी। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस और अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों को बुलाया गया।

पटेल नगर थाना क्षेत्र के हरिद्वार बाईपास स्थित निरंकारी भवन के पास शहजाद के वर्कशॉप की दुकान में आग लगी थी। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक एक कार पूरी जल गई थी। पटेलनगर थाना प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि वर्कशॉप में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। साथ ही घटना से होने वाले नुकसान का पता लगाया जा रहा है। साथ ही घटना किन कारणों से हुई है, इसकी भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here