मेरा केस सीमा हैदर जैसा नहीं है, मैं सिर्फ यहां घूमने आई हूं…’ राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंचीं अंजू ने भारत वापसी की बात कहते हुए ये जानकारी दी है। अंजू ने साफ किया है कि नसरुल्ला से शादी और सगाई की जो बातें कही जा रही हैं, वह सब गलत हैं और बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के मामले के बाद इस तरह के कई मामले सामने आए हैं, ऐसा ही एक केस अब भारत के राजस्थान का है जो सुर्खियां बटोर रहा है।

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पूरी कहानी बताई है। अंजू ने साफ किया कि वह पाकिस्तान से जब भारत लौटेंगी तब अपने पति से अलग हो जाएंगी, क्योंकि उनके संबंध पहले से ही खराब चल रहे थे। हालांकि, उन्होंने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से शादी करने की बात को इनकार किया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले 35 साल की अंजू अपने घर से निकलीं और पाकिस्तान पहुंच गईं। अंजू ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने पति को बस जयपुर जाने की बात बताई थी, लेकिन वह अमृतसर और वाघा बॉर्डर होते हुए पाकिस्तान में आ गईं। अंजू का कहना है कि वह सिर्फ यहां एक शादी अटेंड करने आई हैं, ये घूमने का इलाका है इसलिए यहां आ गई।

अंजू ने नसरुल्ला से अपनी दोस्ती के बारे में भी बताया कि दोनों 2 साल पहले फेसबुक पर दोस्त बने थे, काम के सिलसिले में बातचीत शुरू हुई थी फिर दोस्ती हो गई। इसी के बाद वह यहां आई हैं। मेरी सीमा हैदर से तुलना करना गलत है, क्योंकि कुछ दिनों में मैं वापस चली जाउंगी।

भिवाड़ी में अपने परिवार को लेकर भी अंजू ने अहम जानकारी दी। अंजू का कहना है कि वह अपने पति से अलग होना चाहती हैं और सिर्फ बच्चों के साथ रहना चाहती हूं। उनके शुरुआत से ही अच्छे संबंध नहीं थे, मैं मजबूरी में ही उनके साथ थी। अभी तक मैं पति के साथ रहती थी, लेकिन अब वापस जाकर पति से अलग रहना चाहती हूं।

अंजू के पति ने अभी तक इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। हालांकि, उन्होंने कहा था कि अंजू ने मुझे बस जयपुर जाने की बात बताई थी, उन्हें पाकिस्तान जाने का वीज़ा कैसे मिला और किस तरह वह चली गई यह सब नहीं पता है। अंजू के पति ने इसे धोखा बताया है और अंजू की जल्द वापसी की उम्मीद जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here