देहरादून: पूजा बनकर युवकों को दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली जमीला को उत्तरप्रदेश पुलिस ने बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया है। अब बताया जा रहा है कि जमीला देहरादून में भी चार युवकों को अपना शिकार बना चुकी है। हालांकि ये मामले कोर्ट में फिलहाल विचाराधीन हैं। ऐसे में पुलिस इन मामलों में विधिक राय ले रही है।

पहले मामला अक्टूबर 2019 का है। जमीला उर्फ पूजा शर्मा ने सोनू राजपूत उर्फ जहीर अहमद निवासी पटेलनगर पर दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि उसकी दोस्ती सोनू से हुई थी। करीब छह महीने तक दोनों साथ रहे।

इस दौरान सोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जमीला कि तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। आरोप है कि इसके बाद जमीला ने युवक को ब्लैकमेल कर पैसों की मांग भी की थी।

दूसरा मामला 18 जनवरी का है। जमीला नौशाद कुरैशी नाम के युवक के साथ डेढ़ साल तक रही थी। जमीला ने आरोप लगाते हुए कहा की इस बीच युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जमीला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। जमीला ने युवक के पिता जाहिर कुरैशी पर भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here