बदरीनाथ: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत शनिवार (12 अगस्त) देर शाम चमोली पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान बदरीविशाल के दर्शन किए। इस अवसर पर श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। मंदिर समिति के सदस्यों ने उन्हें भगवान बदरीविशाल का प्रसाद एवं तुलसी माला भेंट की।

बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि जाने-माने फिल्म अभिनेता रजनीकांत शनिवार को दयानंद आश्रम ऋषिकेश से बदरीनाथ धाम पहुंचे तथा देर शाम भगवान बदरीविशाल के दर्शन किए। उन्होंने भगवान बदरीविशाल की सायंकालीन पूजा-स्वर्ण आरती में भी हिस्सा लिया. मंदिर दर्शन के पश्चात फिल्म अभिनेता बदरीनाथ धाम के रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी से भी मुलाकात की।

भगवान बदरीविशाल के दर्शन के बाद फिल्म अभिनेता ने कहा कि बदरीनाथ धाम के दर्शन से वह अभिभूत हैं। भगवान से जन कल्याण तथा देश की सुख समृद्धि की कामना करते हैं। इस मौके पर धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, सहायक अभियंता गिरीश देवली, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, वेदपाठी रविंद्र भट्ट, नायब रावल अमरनाथ नंबूदरी आदि मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि आज फिल्म अभिनेता रजनीकांत बदरीनाथ में ही प्रवास करेंगे।

बता दें कि 11 अगस्त को रजनीकांत ने ऋषिकेश स्थित अपने गुरु के दयानंद आश्रम पहुंचकर साधु संतों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि पर ध्यान लगाने के साथ पूजा अर्चना भी की थी। इसके बाद उन्होंने गंगा दर्शन भी किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here