पौड़ी : पौड़ी के नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम एक बार फिर सुर्खियों में है। उनके द्वारा दिया गया बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है……

जिसमें वह पौड़ी बस अड्डे को लेकर बयान दे रहे हैं बस अड्डे को लेकर उन्होंने बहुत मेहनत की है। पूजा पाठ की है। और यह बस अड्डा उन्हीं के प्रयासों से बन रहा है तो क्यों न सरकार को उनका कार्यकाल रहते हुए  बस अड्डे का नाम यशपाल बेनाम बस अड्डा कर देना चाहिए।

उनका यह भी कहना है जिस तरीके से गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से स्टेडियम का नाम रखा गया है इस तरह पौड़ी बस अड्डे का नाम भी यशपाल बेनाम बस अड्डा रख देना चाहिए। जिससे उनके चाहने वाले उनके परिवार वाले व बीजेपी वाले बहुत खुश होंगे।

तो अब देखने वाली बात होगी कि जिस तरीके से पौड़ी के नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पौड़ी के बस अड्डे को अपने नाम पर रखने को लेकर कह रहे हैं। तो क्या आने वाले समय में   यशपाल बेनाम के नाम से जाना जाएगा ये तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन जिस तरीके से पौड़ी बस अड्डे के निर्माण को लेकर पहले से ही यह बस अड्डा सुर्खियों में रहा है। एक बार फिर यह बस अड्डा सुर्खियों में आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here