हल्द्वानी: मेंहदी के कार्यक्रम के दौरान पड़ोसी से दूल्हे के जीजा का विवाद हो गया। पड़ोसी ने दूल्हे के जीजा पर धारदार हथियार (खुखरी) से हमला कर घायल कर दिया, घटना में एक अन्य भी घायल हो गया। गंभीर हालत में दूल्हे के जीजा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आशीष ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि बीती रात उसके साले की शादी का मेहंदी कार्यक्रम चल रहा था। उसी समय साले के पड़ोसी के घर के बाहर गाड़ियां खड़ी थी, जहां पड़ोसी द्वारा खड़ी गाड़ियों को गिराने की कोशिश की गई, रोकने पर पड़ोसी गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान महिलाओं ने भी उसको रोकने की कोशिश की तो महिलाओं से गाली-गलौज करने लगा। पड़ोसी को समझाने का प्रयास किया तो वो खुखरी निकाल लाया।

वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने हमला कर उसे घायल कर दिया। बीच-बचाव में आए एक अन्य मेहमान भी घटना में खुखरी लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here