हल्द्वानी: बरेली हाईवे पर मोटाहल्दू के पास एक स्कूल बस में आग लग गई। स्कूल बस में आग लगते से मौके पर हड़कंप मच गया। जिस वक्त बस में आग लगी उस समय दर्जनों बच्चे उसमें मौजूद थे। आग लगते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। चालक परिचालक ने आनन-फानन में बस रोक कर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला, गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काफी मशक्कत के काबू पाया। वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

उधर आग और धुआं देख कर आसपास मौजूद लोग बस की ओर दौड़ पड़े और आनन-फानन में बच्चों को बस में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। राहत की बात रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। स्कूल बस एक निजी स्कूल की बताई जा रही है। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गयी। बच्चों को बाद में दूसरी बस से स्कूल भेजा गया।

अग्निशमन अधिकारी गोपाल अगरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। प्रथम दृष्टया में आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि बस लालकुआं से बच्चों को मोटाहल्दू स्थित स्कूल को ला रही थी। तभी हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने बस में अचानक भीषण आग लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here