हल्द्वानी: बाइक से थर्टी फर्स्ट मनाने मुक्तेश्वर जा रहे बाइक सवार युवक काठगोदाम थाना क्षेत्र के गुलाब घाटी के पास खाई में गिर गए। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि पुलिस को 112 पर सूचना मिली कि बाइक सवार युवक गुलाब घाटी के पास खाई में गिर गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे दोनों युवकों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक उत्तर प्रदेश रामपुर के रहने वाले हैं। घायलों का नाम एहतेशाम पुत्र नसीमुद्दीन, निवासी रामपुर, कासिम अली पुत्र सखावत अली, निवासी हकीम गंज रामपुर है। जो काठगोदाम से मुक्तेश्वर को जा रहे थे। दोनों घायलों को 108 की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

साथ ही पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना गुलाब घाटी के हनुमान मंदिर के पास की है, जहां मोड़ पर बाइक सवार तेज गति में थे और अनियंत्रित होकर खाई में गिर गए। बता दें कि नैनीताल और उसके आसपास के पर्यटक स्थलों पर थर्टी फर्स्ट मनाने भारी तादाद में लोग पहुंचते हैं। पर्यटक स्थलों तक पहुंचने के लिए सैलानियों को घुमावदार मोड़ों से होकर गुजरना पड़ता है। जहां हल्की सी चूक जान पर भारी पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here