रुड़की : गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राॅली को लेकर जा रही नाव गंगा में पलट गई। ट्रैक्टर चालक और उसके साथी ने कूदकर जान बचाई। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्रॉली को गंगा से निकालने में जुट गए।

लक्सर तहसील क्षेत्र के गंगा किनारे बसे 24 गांव के लोगों की खेती गंगा पार बिजनौर क्षेत्र में होती है। इस समय किसान अपने खेतों में गन्ने की फसल की छिलाई कर रहे हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक, बृहस्पतिवार को पीठापुरी गांव निवासी अरुण कुमार गंगा पार से ट्रैक्टर-ट्राॅली में गन्ना लेकर आ रहा था। इसके बाद उसने अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली को नाव के जोड़े पर चढ़ाया और गंगा पार से रामपुर रायघाटी की ओर ले जाने लगा।

जैसे ही नाव के जोड़े के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया तो नाव पलट गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली गंगा में जा गिरी। नाव पलटती देख अरुण और उसके साथी ने कूदकर जान बचाई। इस दौरान दोनों हल्के चोटिल भी हो गए।

जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राॅली को निकालने में जुट गए। उधर, भिक्कमपुर चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि घटना की बाबत जानकारी नहीं मिली है। टीम को मौके पर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here