नैनीताल :  शराब के नशे में धुत होकर बोलेरो दौड़ाने वाले जिम संचालक और उसके साथी ने कोतवाली में भी दबंगई दिखाई। दोनों ने नशे में जमकर उत्पात मचाया। एक युवक ने चौकी इंचार्ज की नाक पर घूंसा जड़ दिया और वर्दी का फीता भी तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियाें के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई कर छोड़ दिया। न चौकी इंचार्ज की ओर से तहरीर दी गई और न ही सीओ या एसएसपी को जानकारी देने की जरूरत समझी।

मुखानी क्षेत्र के एक जिम संचालक ने शराब के नशे में धुत होकर बोलेरो दौड़ाई। वाहन में एक युवती समेत तीनों लोग नशे में थे। ऊंचापुल से कालूसिद्ध मंदिर तक बोलेरों ने पांच वाहनों को टक्कर मारी। इसके बाद हीरानगर क्षेत्र की ओर भाग गए। कुछ लोगों ने बोलेरो का पीछा किया। बोलेरो चंदन डाइग्नोसिस की दीवार से टकराकर रुक गई।

इस बीच सूचना पर हीरानगर चौकी इंचार्ज पहुंच गए। उन्होंने कार सवारों को पकड़कर कोतवाली भेज दिया। यहां भी दोनों युवाओं ने अराजकता की। एक युवक ने कोतवाली क्षेत्र के एक चौकी इंचार्ज की नाक पर घूसा जड़ दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारी की वर्दी का फीता खींचकर तोड़ दिया। पुलिस ने तीनाें का मेडिकल कराया। चौकी इंचार्ज का कहना है कि नशे में युवक ने अराजकता की। अभी उन्होंने तहरीर नहीं दी है। उधर कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गई है। चौकी इंचार्ज को घूंसा जड़ने के मामले की जांच की जा रही है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। ऐसा हुआ होगा तो कोतवाली की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जाएगी। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here