उधम सिंह नगर : उत्तराखंड पुलिस विभाग से बड़ी खबर सामने आई है। ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में विजिलेंस टीम ने केलाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड में रिश्वत मांगने वाले लोग लगातार विजिलेंस की नजर में हैं। अब हल्द्वानी से आई विजिलेंस टीम ने मंगलवार को चार हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए दारोगा मोहन सिंह बोरा को गिरफ्तार किया है। दारोगा केलाखेड़ा थाने में तैनात था। इधर एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

केलाखेड़ा में तैनात दारोगा ने विद्युत चोरी के मामले में एक व्यक्ति से रिश्वत मांग रहा था। पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत विजिलेंस टीम से की। विजिलेंस ने मामले की जांच की और पीड़ित व्यक्ति की शिकायत सही मिलने पर हल्द्वानी विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाकर दारोगा मोहन बोरा को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दारोगा की गिरफ्तारी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजू नाथ टीसी ने अनुशासनहीनता, कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही बरतने पर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here