रुड़की : रुड़की में लेनदेन के विवाद में कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले एक मजदूर ने कबाड़ बीनने वाले के गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से असम निवासी जाकिर (45) पिछले 12 साल से रुड़की के गांव इब्राहिमपुर के पास झुग्गी झोपड़ी में परिवार के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कबाड़ बीनने का काम करता है।

जाकिर ने झुग्गी के पास ही बने कबाड़ के गोदाम में मजदूरी करने वाले राजेंद्र से 50 रुपये उधार लिए थे। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

इस बीच राजेंद्र ने जाकिर के गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद फरार हो गया। सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र कहां का रहने वाला है इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here