नई दिल्ली : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे  की डेथ की न्यूज ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। हालांकि, कुछ ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया था। पूनम की सच में डेथ हुई है या ये पीआर स्टंट था, इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आईं कि पूनम की फैमिली को भी कॉन्टैक्ट किया, लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह….

“पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, ‘सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।’

इसी के साथ पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here