श्रीनगर: उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला लैंसडाउन से सामने आया है। जहां लैंसडाउन धूरा मार्ग पर पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर खड्डे में जा गिरी। इस हादसे में 3 साल की बच्ची की जान चली है। जबकि, कार सवार चार लोग घायल हो गए।, हादसे की सूचना पर पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद अकरम ने बताया कि हरियाणा के रोहतक के पर्यटक लैंसडाउन घूमने आए थे। जो धूरा स्थित एक रिजाॅर्ट में रुके। इसके बाद शनिवार देर रात वो रिजाॅर्ट में चेकआउट कर धूरा से वापस लैंसडाउन की ओर निकले। तभी वापसी के दाैरान उनकी कार बंशीघाट शमशान घाट के पास मोड़ पर अनियंत्रित हो गई। जिससे कार 10 मीटर खड्डे में गिर गई. जिससे एक बच्ची की मौत हो गई।

कार हादसे में मृत

शानू (उम्र 3 वर्ष), निवासी, रोहतक, हरियाणा
कार हादसे में घालय

विनय (उम्र 34 वर्ष), निवासी, रोहतक, हरियाणा

मुकेश (उम्र 58 वर्ष), निवासी, रोहतक, हरियाणा

श्वेता (उम्र 32 वर्ष), निवासी, रोहतक, हरियाणा

खुशबू (उम्र 25 वर्ष), निवासी, रोहतक, हरियाणा

मोहम्मद अकरम ने बताया कि कार हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को बाहर निकाला. सभी घायलों को छावनी चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोटद्वार अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बच्ची की मौत के बाद परिवार सदमे में है. उधर, हरियाणा में कार हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here