श्रीनगर: उत्तराखंड में चारधाम यात्रियों के साथ दुर्घटना हुई है। ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बागवान नाम की जगह पर ट्रोला और सूमो कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए हैं. घायल हुए सभी लोग सूमो में सवार थे। घायलों को श्रीकोट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये सड़क दुर्घटना आज सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास हुई। बताया जा रहा है कि एक ट्रोला तेज रफ्तार में ऋषिकेश की ओर से श्रीनगर की तरफ आ रहा था. टाटा सूमो श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर जा रही थी। इसी दौरान बागवान में आकांक्षा होटल के सामने दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई। ट्रोला नंबर PB13BR4640 और सूमो UA07M5229 की टक्कर से 11 लोग घायल हो गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रोला का आगे का हिसा पिचक कर अंदर धंस गया तो टाटा सूमो में सवार 11 लोग भी घायल हो गए। होटल के सामने हादसा होते ही वहां चीख पुकार मच गई। लोग घायलों की मदद को दौड़ पड़े. तुरंत पुलिस को भी दुर्घटना की सूचना दी गई। कीर्तिनगर पुलिस ने तत्काल घायलों को सूमो से निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से श्रीकोट अस्पताल श्रीनगर भेजा।

ट्रोला चालक का नाम हरि नारायण पुत्र राम लखन, निवासी ग्राम इजुरा खुर्द थाना सुल्तानपुर घोष जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश है। चालक की उम्र 31 वर्ष है। कोतवाल कीर्तिनगर देवराज शर्मा ने बताया कि आज सुबह ये दुर्घटना घटित हुई थी। हादसे में 11 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए बेस हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना किन कारणों से हुई इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here