देहरादून:  एक बार फिर रिश्तो को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को अपने हवस का शिकार बनाया। थाना क्षेत्र सेलाकुई के अंतर्गत एक पिता ने अपनी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर पिता और बेटी के रिश्ते की मर्यादा को तार तार कर डाला। पुलिस ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुराचार करने के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत किराये के मकान पर पति व बच्चों के साथ रह रही महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह उत्तर प्रदेश की मूल निवासी है। उसका पति पिछले कुछ सालों से उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक पीढ़ी किशोरी उसकी सौतेली बेटी थी।

महिला ने बताया कि उसकी बेटी का जन्म वर्ष 2004 में हुआ था। वर्ष 2020 से उसका पति नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा है। साथ ही महिला का कहना है कि इस मामले में वो पहले भी शिकायत करना चाहती थी लेकिन आरोपी पति पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था साथ ही गाली गलौज करता था। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट गली गलौज, जान से मरने कि धमकी के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here