सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए पन्ने खुलते जा रहे है। वहीं इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता, केके सिंह की वाट्सएप चैट सामने आ गई है, इस चैट में अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवती और सुंशात की मैनेजर श्रुति मोदी को मैसेज किए है, और दोनो ने ही सुंशात के पिता के मेसेज का जवाब तक नही दिया है।
सुशांत के पिता ने रिया और श्रुति को ये मैसेज 29 नवबंर को किया था, दोनो से ही मैसेज में सुशांत से बात कराने को लेकर गुजारिश की गई थी, लेकीन दोनो ने ही केके सिंह के मैसेज को देखकर भी उसका जवाब तक नही दिया।

रिया को दोपहर को 12 बजकर 34 मिनट पर मैसेज किया गया था, इससे साफ पता चलता है कि सुशांत के पिता किस हद तक चिंता में थे। केके सिंह ने रिया को किए मैसेज में लिखा था- ”जब तुम जान गई हो कि मैं सुशांत का पापा हूं, तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसकी देखभाल और इलाज करवा रही हो, तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।” आपको बता दें कि इतना सब कुछ लिखने के बाद भी, रिया चक्रवती ने मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।

सबसे पहले 29 नवंबर 2019 को केके सिंह ने रिया चक्रवती से पहले श्रुति मोदी को ही मैसेज किया था। श्रुति मोदी को 12 बजकर 16 मिनट पर जबकि रिया को 12 बजकर 34 मिनट पर मैसेज किया था। इसमें लिखा था– ”मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे कर्ज और उसे भी तुम ही देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहा हूं। सुशांत से बात हुई थी तो उसमे कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई आना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।” लेकिन श्रुति मोदी ने फ्लाइट को टिकट भेजना तो दूर मैसेज का जवाब तक नही दिया।
पिता कि चिंता इन मैसेज में साफ दिख रही थी लेकिन तब भी सुंशात के पिता को सुशांत के बारे मे कोई जानकारी नहीं दी गई। देखना होगा कि सुशांत के पिता को जवाब न देना दोनो को कितना भारी पडेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here