फुटबॉल मैच के दौरान अलग-अलग क्लब को सपोर्ट करने वाले फैंस के बीच अक्सर लड़ाई की बात सामने आती रहती है, लेकिन क्रिकेट में ऐसा कम ही हुआ है कि दो टीमों का समर्थन करने वाले आपस में भिड़ गए हों। यही नहीं एक ही टीम के दो क्रिकेटर के फैंस के बीच आपस में लड़ाई हो ऐसा तो देखने में अब तक नहीं आया था, लेकिन अब ऐसा हो गया। दरअसल MS Dhoni और रोहित शर्मा के फैंस शनिवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के कुरुन्द्वाद में आपस में ही भिड़ गए और एक की गन्ने के खेत में ले जाकर पिटाई भी कर दी।

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें इस घटना का जिक्र है। हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि कोल्हापुर जिले के कुरुंदवाड़ में धोनी और रोहित के फैंस के दो गुट आपस में भिड़ गए। इनमें से एक युवक की तो गन्ने के खेत में ले जाकर बुरी तरह से पीटा गया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब 15 अगस्त को धोनी रिटायर हुए थे तब उनके फैंस ने पूरे शहर में पोस्टर और बैनर लगाए थे। वहीं, जब राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए रोहित शर्मा के नाम का एलान हुआ तो उनके फैंस ने भी यही किया और हर जगह उनके पोस्टर व बैनर लगाए। खबरों के अनुसार अज्ञात लोगों ने रोहित के फैंस द्वारा लगाए गए उनके पोस्टर्स को नष्ट कर दिया, जिसके बाद दोनों फैंस ग्रुप के बीच टकराव हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here