रुड़की: उत्तराखंड में बेख़ौफ़ बदमाश बिना किसी डर के अपना परचम लहराने में लगे हुए हैं। वहीं शिक्षक दिवस से एक दिन पहले घर लौट रहे सरकारी विद्यालय में तैनात सहायक शिक्षक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों से जानकारी ले रही है। साथ ही रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

शिक्षक दिवस से ठीक 1 दिन पहले शाम को जब सरकारी स्कूल में तैनात एक शिक्षक अपने घर वापस आ रहा था तो गांव के ही पास बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक व्यक्ति एक सरकारी स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात था, पुलिस इस मामले में रंजिश और लूट के साथ सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

यह घटना हरिद्वार जिले के रुड़की इलाके की है, यहां सुल्तानपुर क्षेत्र में ओसपुर गांव है। ओसपुर गांव निवासी सहायक अध्यापक ओम सिंह जब शुक्रवार शाम को करीब 9:00 बजे मोटरसाइकिल में अपने गांव की ओर वापस आ रहे थे, तो गांव के ही पास कुछ बदमाशों ने उनको गोली मार दी। वह घटनास्थल पर लहूलुहान हालत में थे, जिनको वहां पहुंचे कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।अस्पताल में डॉक्टरों ने ओम सिंह को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है। ओम सिंह सुल्तानपुर के सरकारी स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। इस हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस इस मामले में लूट और रंजिस के साथ-साथ सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here