सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल निकलने के बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्रग्स केस में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने जमानत नहीं दी है।सभी 6 आरोपी रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। बताया जा रहा है कि अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी। हालांकि इससे पहले भी रिया ने बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था।अब रिया की बेल के लिए उनके वकील हाईकोर्ट का जाएंगे।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश माने शिंदे ने एक बयान जारी किया है,जिसमें उन्होंने कहा है कि वो फिलहाल आदेश की प्रति का इंतजार कर रहे हैं और अगले सप्ताह कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे। बयान में उन्होंने कहा , ‘एक बार जब हमें एनडीपीएस विशेष अदालत के आदेश की प्रति मिल जाती है, तो हम उच्च न्यायालय के पास जाने के बारे में कार्रवाई के दौरान अगले सप्ताह फैसला करेंगे।’

बताते चलें कि मजिस्ट्रेट अदालत ने इससे पहले भी उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दी थी। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अपनी गवाही में, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने कहा था कि उन्होंने अपनी बहन रिया के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाया था। शोविक ने यह भी आरोप लगाया कि यह सुशांत ही थे जिन्होंने मारिजुआना मंगवाया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here