नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की। इसके बाद, NCB ने एक्शन मोड में दीपिका, करिश्मा, श्रद्धा, रकुल, सारा, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल भी जब्त कर लिए। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार रोई थीं।

जानकारी के मुताबिक, जब एनसीबी दीपिका से सवाल कर रही थी, तो दीपिका को तीन बार भावनात्मक झटका लगा और वह एनसीबी के सामने रोने लगी। यह देखकर, एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें भावनात्मक कार्ड नहीं खेलने की सलाह दी थी। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी अधिकारियों ने हाथ जोड़कर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने को कहा। एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका से कहा कि अगर वे सबकुछ सच बता देते हैं, तो यह उनके लिए ही बेहतर होगा। हालांकि, पूछताछ के दौरान, दीपिका ने ड्रग्स लेने और ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। ऐसे में अब NCB अपने मोबाइल के जरिए कुछ सुराग तलाशने की कोशिश करेगा।

ये भी पढ़ें:जॉर्ज एवरेस्ट में होगा कार्टोग्राफिक म्यूजियम का निर्माण

करीब साढ़े पांच घंटे तक चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या रिया से संबंधित कोई सवाल नहीं पूछा गया। NCB का पूरा फोकस दीपिका के करिश्मा के साथ ड्रग्स चैट पर था जिसमें वह करिश्मा से ड्रग्स के बारे में बात कर रहा था। वैसे, दीपिका ने उस चैट के बारे में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्वीकार किया है कि वे उस चैट का भी हिस्सा हैं जिसमें ड्रग्स के बारे में बात की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here