सोशल मीडिया पर भारतीय सेना के एक जवान की भावुक कर देनी वाली वीडियो सामने आई है। इस वीडियों में नजर आ रहा है कि कैसे चंडूरा में एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने बहुत ही शांति और प्यार से एक आतंकी को सरेंडर कराया।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: देहरादून में हत्या से मची सनसनी, दुकान में इस हालत में मिला गंगाराम का शव

एक सैनिक ने अपने सुरक्षा कर्मियों को उसपर गोली नहीं चलाने का आदेश देते हुए उस युवक से कहा, ‘इधर आ इधर आ… इधर-इधर… कोई गोली नहीं चलाएगा… कोई फायर नहीं करेगा… आजा इधर आजा छोटू… कोई नहीं मारेगा, बस वह हथियार डाल दे… कुछ नहीं होगा बेटा…एकदम आराम से..आ जाओ…शाबाश-शाबाश…अरे उसका वेपन उठाओ।’

बता दें कि, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि चंडूरा इलाके में दो आतंकी एक मकान में छिपे हुए हैं। इन आतंकियों में पुलिस की नौकरी छोड़ आतंकी बना अल्ताफ हुसैन भी शामिल था। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने अपने साथ सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की टीम को साथ लेकर ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों के साथ गोलीबारी शुरू हो गई। मौका देखते हुए अल्ताफ हुसैन भागने में कामयाब हो गया, लेकिन उसके साथी आतंकी को सरेंडर करवाया गया। उसकी पहचान जहागीर अहमद निवासी चंडूरा के रूप में हुई है। उसके पास से एक एके 47 राइफल बरामद की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here