नैनीताल: उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन जंगली जानवरों द्वारा ग्रामीणो पर हमला करने की खबरें सुनने को मिलती रहती है।

वही रविवार को खेतों में घास काट रही महिला को गुलदार घसीटते हुए जंगल की तरफ ले गया और उसने महिला का सिर खा दिया। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर रोष है। नैनीताल जिले के दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र ओखलकांडा ब्लॉक स्थित देहना गांव में पांच दिनों के भीतर ये तीसरी घटना है । घटना के समय गांव की ही 45 वर्षीय खिमुली देवी खेतों में घास काट रही थी। तभी घात लगाए बैठे तेंदुए ने उसपर बोल दिया। गुलदार उसे घसीटकर जंगल में ले गया तो ग्रामीणों ने महिला की चीख पुकार सुनकर शोर मचा दिया।

ये भी पढ़ें: इस दिन बंद होंगे चार धाम के कपाट…

आदमखोर गुलदार खिमुली का सिर खाया शव छोड़कर भाग गया।। पांच दिनों के भीतर आदमखोर गुलदार के द्वारा किये गए शिकार की ये तीसरी बड़ी घटना है। इससे पहले ओखलकांडा ब्लॉक में ही तेंदुए ने तुषराड़ और कूकना गांव के बजवाल तोक में दो महिलाओं को शिकार बना लिया था। रेंजर ने बताया की इन दो अलग अलग क्षेत्रों में हमलावर दो गुलदार हो सकते हैं जिनकी जांच की जा रही है। पिछली दो घटनाओं को अंजाम देने वाले गुलदार को मारने के लिए शिकारियों का दल क्षेत्र में पहुंच चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here