जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कुलगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड : परिजनों ने किया प्रेम का विरोध, युवक-युवती ने गटका जहर, मौत

बीती गुरुवार देर शाम कुलगाम में आतंकियों ने घात लगाकर हमला करते हुए तीन बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी। आतंकियों ने बीजेपी नेताओं की कार पर पर उस वक्‍त हमला बोल दिया जब वे अपने घर जा रहे थे। गोली लगने से तीनों बीजेपी नेताओं की मौत हो गई। हमले के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस और सेना ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आतंकी हमले की घोर निंदा की है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है – ‘मैं 3 युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्‍या की निंदा करता हूं। वे जम्‍मू-कश्‍मीर में उत्‍कृष्‍ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे। दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

पुलिस सेना के साथ मिलकर इलाके के एक-एक घर की तलाशी ले रही है। बताया गया है कि आतंकी एक वाहन पर सवार होकर आए थे। हमला करने के बाद मौके से भाग गए। गौरतलब है कि इससे पहले भी घाटी में कई बीजेपी नेताओं पर आतंकी हमला कर मौत के घाट उतारा जा चुका है। इससे डरकर कई बीजेपी पदाधिकारी अपने पद से इस्‍तीफा भी दे चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here