कहते हैं ना सावधानी हटी दुर्घटना घटी। कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली में, जहां एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पटाखे के फटने से 9 साल के एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की पहचान दूसरी कक्षा के छात्र के प्रिंस के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति चरम पर थी: पीएम मोदी

जानकारी के अनुसार ये मामला दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र के बख्तावरपुर का है। प्रिंस के पिता प्राईवेट नौकरी करते हैं और मां भी खेत में काम करने के लिए जाती है। बीते बुधवार को प्रिंस के माता- पिता अपने अपने काम पर चले गए थे। तभी इलाके की किसी दुकान से प्रिंस पटाखा खरीदा और दोस्तों के साथ खाली पड़े प्लॉट में चला गया। इसके बाद यहां पर वह पटाखा फोड़ने लगा पटाखे को आग लगाकर उसके ऊपर ग्लास से ढक दिया। जब कई देर तक फटाका नहीं फटा तो प्रिंस पटाखे के पास जाकर देखने लगा। प्रिंस जैसे ही ग्लास के ऊपर झुका तो अचानक से पटाखा फट गया।

प्रिंस के शरीर में घुसे ग्लास के टुकड़े घुस गए। पटाखा इतना तेज और बड़ा था कि स्टील के ग्लास के भी कई टुकड़े कर दिए और वह टुकड़े प्रिंस के शरीर में घुस गए। प्रिंस को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान प्रिंस की मौत हो गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here