पौड़ी: उत्तराखंड में कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। गुरुवार को प्रदेश में 480 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। अब तक कुल 64065 लोग संक्रमित हो चुके हैं। पौड़ी में सबसे अधिक 118 लोग संक्रमित मिले हैं।

वही उत्तराखंड के शिक्षकों पर कोरोना के बादल छा गए हैं। पौड़ी में अलग अलग स्कूलों के लगभग 80 शिक्षक, शिक्षिकाएं कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसके चलते 84 विद्यालयों को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विभाग के आदेश पर संक्रमितशिक्षकों ने स्कूल खुलने से पूर्व कोरोना टेस्ट करवाया था।

ये भी पढ़ें:भद पिटवाते उत्तराखंड भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी

वहीं एक कार्मिक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शिक्षा परिसर पौड़ी में अपर निदेशक बेसिक के कार्यालय को भी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी गढ़वाल एम.एस. रावत द्वारा जारी एक पत्र में पौड़ी, कोट, खिर्सू एवं पाबौ ब्लाक के अंतर्गत करीब 70 से 80 शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि विद्यालयो और कार्यलयों को सैनिटाइजेशन किया जाएगा।साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी शिक्षकों को केवल कोविड सेंटरों में ही आइसोलेट करने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here