8 नवंबर को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत टिहरी के डोबरा चाठी पुल का उद्घाटन करने जा रहे है। इस पुल पर भाजपा, कांग्रेस के लोग अलग अलग दावे कर रहे हैं, कोई कह रहा इन्होंने ऐसा तो वैसा काम किया है।

ये भी पढ़ें: त्रिवेंद्र रावत का कडा रूख दो IAS को हटाया

इस बीच भाजपा के उत्तराखंड मीडिया के नेता देवेन्द्र भसीन ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट से ऐसा लगता है कि देवेन्द्र भसीन जैसे जो लोग हैं उनको न तो उत्तराखंड का भौगोलिक का मालूम है और ना ही इतिहास का मालूम है। देवेन्द्र भसीन का कहना है कि इस पुल के बनने से गाजा पट्टी के लोगों को भी फायदा होगा और गाजा पट्टी जो कि फिलिस्तीन मे है। और इसका मतलब ये है कि जो डोबरा चाठी पुल बना हुआ है उसका फिलिस्तीन से क्या लेना देना है।

तो जो इस तरह के लोग भाजपा के मीडिया में रखे हैं जिनको कोई भौगोलिक और इतिहास की जानकारी नहीं है, इन लोगों को अध्धयन करने की ज़रूरत है। और ऐसे ही लोगों के कारण आज उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी और डबल इंजन सरकार के भद पीट रही है। और उत्तराखंड में कहीं भी गाजापट्टी नहीं है तो देवेन्द्र भसीन को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिरकार डोबरा चाठी पुल पर फिलिस्तीन से क्या मतलब और फिलिस्तीन और गाजापट्टी को क्या फायदा होगा। और अगर देवेन्द्र भसीन कुछ और भी लिखना चाह रहे हैं तो उनको स्पष्ट करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here