सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्लंघन और फायरिंग की जद में आकर बीएसएफ के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं। भारतीय सैन्य बलों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास सीमा के पास बनी चौकियों पर पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की है। इस गोलाबारी में देश का एक और सपूत शहीद हो गया है। बीएसएफ का एक अधिकारी इस गोलाबारी में शहीद हो गया।

ये भी पढ़ें: एक Whatsapp मैसेज से होगा पुलिसकर्मियों की समस्याओं का समाधान

सीमा पर लगातार फायरिंग जारी है। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पिछले पांच दिनों में पाकिस्तान की फायरिंग के चलते देश के सपूत के शहीद होने की ये दूसरी घटना है। बताया जा रहा है कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी में सीमापार से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की गई। सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इससे पहले 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी फायरिंग में दो सैनिक शहीद हो गए थे।सुंदरबनी सेक्टर में शहीद होने वाले जवानों के नाम नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफल मैन सुखबीर सिंह थे। शहीद हुए जवान सुखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन के रहने वाले थे। शहीद प्रेम बहादुर खत्री यूपी के महाराजगंज के रहने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here