द्वारहाट:  उत्तराखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मामले में गैरसैंण के मुख्य शराब तस्कर राजू सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अभियुक्त अभी भी फरार है। मामले पर कोताही बरतने वाले एसओ पर पहले ही गाज गिर चुकी है।

ये भी पढ़ें: सीएम त्रिवेंद्र ने इंटरएक्टिव वाइस रिस्पोंस सिस्टम के ट्रायल रन का किया शुभारंभ

जानकारी के अनुसार टिहरी से 450 पेटी विदेशी शराब लेकर हल्द्वानी हेतु निकले ट्रक के द्वाराहाट, अल्मोड़ा में लावारिस अवस्था में मिलने और उसमें ड्राइवर और उपरोक्त 450 पेटी शराब मौजूद नहीं होने के सम्बन्ध में अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड के निर्देश पर दिनांक 08 दिसम्बर, 2020 को थाना द्वाराहाट में पंजीकृत अभियोग का अल्मोड़ा एसओजी और स्थानीय पुलिस ने सफलतापूर्वक अनावरण करते घटना में संलिप्त 08 अभियुक्तों को गैरसैंण, चमोली के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों के कब्जे से 390 पेटी शराब (कीमत लगभग 20 लाख रूपए) भी बरामद की गई है।

अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड द्वारा उपरोक्त घटना की तहरीर न लेने व रिपोर्ट दर्ज करने में हीलाहवाली करने के लिए प्रभारी निरीक्षक द्वाराहाट को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने हेतु प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अल्मोड़ा को निर्देशित भी किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here