देहरादून : उत्तराखंड का बजट सत्र इस बार गैरसैंण में होने जा रहा है। लिहाजा सत्र को लेकर सरकार अब गैरसैंण का रुख कर रही है। रविवार को ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गैरसैंण पहुंचेंगे। साथ ही तमाम मंत्री और विधायक भी रविवार यानी आज गैरसैंण पहुंचेंगे। कल से उत्तराखंड का बजट सत्र शुरू होने वाला है।

गैरसैंण में 1 मार्च से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सत्र को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी गैरसैंण दौरा तय हो चुका है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 1 दिन पहले यानी आज ही गैरसैंण पहुंचेंगे।

यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को होने वाली विधान मंडल दल की बैठक में शामिल होंगे। भाजपा की ओर से विधानमंडल दल की बैठक रविवार को शाम 5 बजे तय की गई है।ऐसे में सरकार के तमाम मंत्री और विधायक भी रविवार को ही गैरसैंण पहुंच जाएंगे।

राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा यह बजट :  मदन कौशिक

वही शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक का कहना है कि यह बजट सर्वांगीण विकास वाला बजट होगा आम लोगों को राहत देने वाला बजट होगा। किसान की आय दोगुना करने वाला बजट होगा। महिलाओं को रोजगार से जोड़ने वाला बजट होगा। और युवाओं को रोजगार से जोड़ने वाला बजट होगा। और यह बजट इन्फ्राट्रक्चर को मजबूत करने वाला बजट होगा। और यह बजट राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here