जबलपुर: पूरे देश में एक बार फिर कोरोना की नई लहर से लगातार लोग  कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में हरिद्वार महाकुंभ शाही स्नान करने आए तमाम साधु संत भी  कोरोना  की इस नई लहर से नहीं बच पाए अभी कुछ दिन पहले एक साधु की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई थी वही अब जगतगुरु स्वामी श्याम देवाचार्य का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। कुंभ नगरी हरिद्वार में भागवत कथा करने गए जगतगुरु स्वामी श्यामादेवाचार्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था। इसी बीच उनके शरीर में गंभीर संक्रमण फैल गया था. जिसके चलते शुक्रवार की रात उनका देहांत हो गया।
बताया जा रहा है कि हरिद्वार से लौटने के बाद उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे। जिसमें बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में नरसिंह मंदिर के प्रमुख महामंडलेश्वर जगतगुरु डॉक्टर स्वामी श्याम देवाचार्य महाराज की कोरोना की वजह से मौत हो गई. वो हाल ही में हरिद्वार कुंभ मेले से लौटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here