देहरादून : कोविड संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सोमवार को प्रस्तावित मंत्रीमंडल की बैठक में प्रदेश में सशर्त लॉकडाउन पर फैसला हो सकता है। कई मंत्री हालात को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन के पक्ष में हैं। हालांकि,अंतिम फैसला मुख्यमंत्री के स्तर से ही होना है जिस पर अभी तस्वीर साफ नहीं हुई है।
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर कई मंत्री पक्ष में.है आज कैबिनेट में आ सकता है प्रस्ताव

प्रदेश में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण लॉकडाउन जरूरी हो गया है। मेरी अन्य मंत्रियों से भी बात हुई है। और उनकी ओर से भी सहमति जताई जा रही है। देहरादून में लोगों को अस्पतालों में जगह तक नहीं मिल पा रही है। सोमवार को कैबिनेट है और इसमें लॉकडाउन पर विचार किया जा सकता है। हरक सिंह, वन एवं आयुष मंत्री
कोविड के बढ़ते हुए मामलो को देखते अब सख्त उपाय भी अपनाए जा सकते है अभी तक सरकार ने रविवार को देहरादून में कोरोना कर्फ्यू देना शुरू कर दिया है।

कोविड संक्रमण के खिलाफ जंग और विवाह समारोह में लोगों की के जरिए संक्रमण का प्रसार रोकने की थी, लेकिन हालात अब बिगड़ते ही जा रहे हैं। कुछ दिनों से प्रदेश में रोज 4000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे है।
देहरादून के अलावा प्रदेश के दो जिलो में पहले ही एक सप्ताह कर्फ़्यू की मंजूरी दी जा चुकी हैं सोमवार को प्रस्तावित मंत्रीमंडल में अन्य शहरों में फ्लोटिंग जनसंख्या सरकार की कोशिश माइक्रो कंटेनमेंट की बैठक में सरकार के स्तर से इस अधिक है। इसको देखते हुए ही जोन और सामाजिक दूरी के नियमों पर फैसला किया जा सकता है। सूत्रों द्वारा लॉकडाउन की बात की जा रही है। कोविड संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए आज प्रस्तवित कैबिनेट बैठक में ये बात जरूर की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here