देहरादून: कोरोना महामारी के दौरान उत्तराखंड में बिगड़ रहे हालातों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बात की है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री से राज्य की स्थितियों की जानकारी ली। साथ ही पीएम मोदी ने राज्य सरकार की तरफ से उठाए जा रहे हैं कदमों के बारे में भी बातचीत की है।

प्रदेश में कोरोना महामारी के आंकड़ों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर राज्य सरकार चिंतित है। इन आंकड़ों में देश के बड़े शहरों को भी पीछे छोड़ने के चलते देहरादून जिला इस समय सबसे ज्यादा प्रभावित दिख रहा है. शायद यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बातचीत की। इस दौरान उत्तराखंड में संक्रमण के हालातों को लेकर स्थितियों को जाना।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य में संक्रमण को लेकर राज्य सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदम पर भी बातचीत की। उधर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने न केवल राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर हालातों को प्रधानमंत्री के सामने रखा। बल्कि सरकार आने वाले दिनों में इन आंकड़ों को कम करने के लिए क्या कदम उठाने वाली है। इस पर भी मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को जानकारी दी। माना जा रहा कि राज्य सरकार सोमवार से राज्य में सख्ती को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों ने मुश्किलें बढ़ा दी है। राज्य सरकार भी संक्रमण पर काबू पाने के लिए लगातार कोशिशों में जुटी हुई है और इसी के तहत कुछ कड़े कदम भी उठाए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here