देहरादून:दिल्ली मे किसान आंदोलन मे आंदोलन के समर्थन मे लाखों रूपये खर्च कर चर्चा मे आये सिख समुदाय के लोग कोरोना महामारी मे दरियादिली को लेकर चर्चा मे है ।
दिल्ली निवासी भारत विकास परिषद के सदस्य अमनजीत सिंह ने उत्तराखंड सरकार को 11 लाख रुपए का चेक सौंपा है। उन्होंने यह मदद मुख्यमंत्री राहत कोष में सीएम तीरथ सिंह रावत को दी है। उन्होंने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को 11 लाख रुपए का चेक सौंपते हुए भविष्य में भी जरूरत पड़ने पर सरकार को मदद करने का भरोसा जताया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिह रावत अमनजीत सिंह का आभार प्रकट किया है।

इससे पहले रजनी रावत ने भी CM तीरथ को 21 लाख का सौपा चैक

कुछ दिन पहले सचिवालय में रजनी रावत ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर उन्हें सीएम राहत कोष के लिये 21 लाख रुपये धनराशि का चेक भेंट किया। इस दौरान सीएम ने आभार जताते हुए कहा कि सभी के सहयोग से हम कोविड के खिलाफ लङाई जरुर जीतेंगे।

रजनी ने त्रिवेंद्र रावत सरकार मे भी 11 लाख दिये थे

रजनी रावत ने इससे पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख की मदद कर चुकी है

रजनी रावत इससे पहले विधायक और मेयर का चुनाव भी लड़ चुकी है भले ही रजनी रावत कोई भी चुनाव न जीत पाई हो और चुनाव में जनता ने उनको भले ही आशीर्वाद ना दिया हो लेकिन जब जब उत्तराखंड में मुसीबत की घड़ी आई तब तक किन्नर रजनी रावत बढ़-चढ़कर जनता की मदद करने को आगे आई और उसने जनता की मदद करने के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here