देहरादून: एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा को सीएम तीरथ सिंह रावत का मीडिय सलाहकार नियुक्त किया गया था। दिनेश मनसेरा हल्द्वानी के निवासी हैं। वो लम्बे समय से वह पांचजन्य अखबार से जुड़े थे। फिलहाल वो एनडीटीवी में कुमाऊँ मण्डल के प्रभारी भी है।

वही सीएम के मीडिया सलाहकार को लेकर बड़ी खबर जी हां मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पद पर वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मनसेरा की नियुक्ति के आदेश को शासन के द्वारा खारिज किया गया है।

बताया जा रहा है कि भाजपा के अंदर दिनेश मनसेरा के मीडिया सलाहकार बनाये जाने के बाद अंतकलह देखा जा रहा था। जिसके बाद सरकार के द्वारा उनके मुख्यमंत्री मीडिया सलाहकार के आदेश को निरस्त किया गया है।

इस सब के बीच पत्रकार दिनेश मनसेरा ने अपना लिखित बयान जारी करते हुए कहा कि….

“मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी ने अपना मीडिया सलाहकार बनाया गया, इसमें सबकी दुआएँ मिली और जब मैं देहरादून पहुंचा तो उससे पहले ही सोशल मीडिया पर बहुत कुछ मेरे बारे में मेरे परिवार के बारे में उछाला गया इस सबसे भी ज्यादा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फैसले पर सवाल उठे, जबकि मेरी नियुक्ति के पीछे मेरी योग्यता मेरा पत्रकारिता का अनुभव ,व्यवहार मेरे द्वारा लोगो की भलाई ही आधार थी। जोकि ऐसे लोगो को रास नही आरही जो मुझे पहचानते भी नही, इस सभी विषयों से सीएम साहब को भी कष्ट पहुंच रहा है, मुझे बुलाने और अपनी टीम में रखने का निर्णय उनका ही था,मुझे आभास है कि वो सरल सज्जन व्यक्ति है।इसलिए मुझे यहां पदभार ग्रहण करने से पहले सभी विषयों पर सोचना समझना पड़ा और यही फैसला लिया है कि जब हम ऐसे लोगो से घिरे रहेंगे जोकि हमे काम ही करने नही देगे तो ऐसे माहौल में काम करने का कोई औचित्य नही,मुझे पद लालसा कभी नही रही ये मेरे करीबी सब जानते है। मान सम्मान सबका जरूरी है जोकि कायम रहना चाहिए,मैं स्पष्ट मानता हूं कि जब तक कार्य संस्कृति न हो वहां सब बेमानी है इसलिए सबकी गरिमा बनी रहे मैं इस पद को अस्वीकार करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here