देहरादून: बाबा रामदेव एक के बाद एक लगातार ताबड़तोड़ बयान देने पर लगे हैं कभी विवादित बयान तो कभी एलोपैथ से सवाल।

अब बाबा रामदेव का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाबा रामदेव लगातार विवादों में फंस रहे योग गुरु स्वामी रामदेव एक के बाद अपने वायरल होते बयानों के बाद सुर्खियों में हैं।

बाबा के बयान देश के डॉक्टरों को शूल की तरह चुभ रहे हैं। शायद यही कारण है कि योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ आईएमए लामबंद हो गया है. देश के तमाम डॉक्टरों ने बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भी दे दिया है. ऐसे में तमाम प्रतिक्रियाओं के बाद भी बाबा रुकने के मूड में नहीं हैं।

बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो उस वक्त का है जब बाबा अपने देश भर के उद्योग से जुड़े पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बातचीत के दौरान बाबा यह कहते सुनाई दिए हैं कि किसी के बाप में दम नहीं है जो रामदेव को गिरफ्तार कर सके।

बाबा वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि लोगों का काम सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंडिंग करवाना है. कभी रामदेव गिरफ्तार तो कभी ठग रामदेव। कभी क्विक अरेस्ट रामदेव। बाद में बाबा हंसते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस सब में अच्छी बात ये है कि इस ट्रेंडिंग में हमेशा हम टॉप पर रहते हैं।

आपको बता दें कि बाबा के बयानों के बाद देश में एलोपैथी और आयुर्वेद को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है। आईएमए ने बाबा रामदेव को पहले ही 1 हजार करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा है।

देश के स्वास्थ्य मंत्री भी बाबा रामदेव से एलोपैथ और उसके डॉक्टरों पर दिए बयान के लिए माफी मांगने को कह चुके हैं। जिसके बाद बाबा ने अपने बयान को वापस भी ले लिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here