पौड़ी: पौड़ी गढ़वाल के प्रखंड वीरौंखाल के अंतर्गत अंतर्गत ग्राम भैंसोड़ा (जोगीमढ़ी) में गुलदार के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। ग्रामीणों ने गांव से करीब दो सौ मीटर दूर शव बरामद किया। सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। ग्रामीण गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

घटना सुबह करीब सात बजे की है। ग्राम भैंसोड़ा निवासी दिनेश चंद्र (38 वर्ष) पुत्र मोहन लाल गांव से कुछ दूर खेतों में शौच के लिए गया था, जहां झाड़ियों में घात लगाए गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। गुलदार दिनेश को घसीटते हुए करीब सौ मीटर दूर झाड़ियों में ले गया। इधर, दिनेश के काफी देर तक वापस न लौटने पर स्वजनों को उसकी चिंता सताने लगी। स्वजनों ने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी।

करीब 8.30 बजे गांव वालों को एक खेत के किनारे खून नजर आया। इस स्थान से थोड़ी दूरी पर दिनेश के चप्पल पड़े हुए थे। ग्रामीणों ने आसपास तलाश की तो झाड़ियों में दिनेश का अधखाया शव बरामद हो गया। ग्राम प्रधान सुरेंद्र ढौंढियाल ने इस बाबत वन विभाग को जानकारी दी। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीण वन विभाग से गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here